Header Ads

test

पोस्तियों से भरी पकड़ी बस, पुलिस मालिक को गिरफ्तार करना ही भूली, 8 माह बाद आई याद


पीलीबंगा | पुलिसने आठ माह पहले पोस्तियों से भरी जो बस पकड़ी थी, उस मामले में मंगलवार को उस समय नया मोड़ गया जब बस मालिक ने पुलिस पर उसे फसाने का आरोप लगाते हुए कोर्ट में अग्रिम जमानत याचिका लगा दी। बस मालिक नरपतसिंह पुत्र हनुमानसिंह राजपूत निवासी गजनेर रोड अमरसिंहपुरा बीकानेर ने प्रार्थना पत्र में लिखा है कि पुलिस ने जुलाई 2016 में उसकी बस के अंदर से पोस्त बरामद की थी। बस की चालक परिचालक ही देख रेख करते थे लेकिन पुलिस अब उसे ऐसे मामले में फंसाना चाहती है जिसमें आजीवन कारावास की सजा है, जबकि उसका कोई लेना देना नहीं है। कोर्ट में अग्रिम जमानत याचिका पर सुनवाई बुधवार को होगी। 
जांच अधिकारी थाना प्रभारी सीआई ईश्वरानंद ने बताया कि बस के अंदर से पोस्त बरामद होने के मामले की जांच पूरी हो चुकी है। बस मालिक को पहले से ही आरोपी बनाया गया था। शीघ्र ही कोर्ट में चालान पेश कर दिया जाएगा। 

57 तस्करों से 144 किलो पोस्त बरामद हुआ था 
पीलीबंगापुलिस ने 21 जुलाई 2016 को पोस्तियों से भरी स्लीपर कोच बस पकड़ी है। बस के अंदर से 144 किलो पोस्त बरामद किया था। इस आरोप में चालक परिचालक सहित 57 व्यक्तियों को गिरफ्तार किया था। इसमें 10 महिलाएं भी शामिल थी। खास बात है कि सभी व्यक्तियों के पास से दो से ढाई किलो पोस्त बरामद हुई थी। 

No comments