Header Ads

test

आज से शुरू होंगे अमिताभ के शो KBC के लिए रजिस्ट्रेशन, ऐसे करें अप्लाई

अमिताभ बच्चन
बिग बी सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर पहला केबीसी 12 का सवाल पूछेंगे. इसके बाद अमिताभ 22 मई तक हर रात एक नया सवाल पूछेंगे. केबीसी सीजन 12 के लिए खुद को रजिस्टर करने केंडिडेट को इन सवालों के सही जवाब एसएमएस या SonyLIV ऐप के माध्यम से देने होंगे. 
अमिताभ बच्चन का शो कौन बनेगा करोड़पति का 12 वां सीजन जल्द ही शुरू होने वाला है. शो का प्रोमो भी रिलीज किया जा चुका है. 9 मई रात 9 बजे यानी आज से शो के लिए रजिस्ट्रेशन शुरू होंगे. 
आज रात 9 बजे, बिग बी सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर पहला केबीसी 12 का सवाल पूछेंगे. इसके बाद अमिताभ 22 मई तक हर रात एक नया सवाल पूछेंगे. केबीसी सीजन 12 के लिए खुद को रजिस्टर करने केंडिडेट को इन सवालों के सही जवाब एसएमएस या SonyLIV ऐप के माध्यम से देने होंगे.
एसएमएस के जरिए ऐसे करें रजिस्ट्रेशन

-मैसेज भेजने के 3 रुपये चार्ज लगेंगे (जियो फोन्स के अलावा)

- इस नंबर पर भेजे मैसेज 509093

-SMS format: KBC, Option A, B, C or D, Age, Gender

उदाहरण के लिए अगर आपका ऑप्शन A है और आपकी उम्र 20 साल है और आप फीमेल हैं तो आपका लिखना होगा- KBC A 20 F.

कोरोना वायरस के खतरे से बचने के लिए पूरा सेलेक्शन प्रोसेस ऑनलाइन होगा. KBC के इतिहास में पहली बार, सामान्य ज्ञान परीक्षण और वीडियो सबमिशन SonyLIV के माध्यम से आयोजित किए जाएंगे. ऑनलाइन ऑडिशन पूरे होने के बाद पर्सनल इंटरव्यू वीडियो कॉल्स के जरिए होंगे.

बता दें कि साल 2000 से सोनी पर अमताभ बच्चन का ये पॉपुलर शो कौन बनेगा करोड़पति शुरू हुआ. तभी से शो लोगों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है. अमिताभ बच्चन हर साल केबीसी के साथ छोटे पर्दे पर नजर आते हैं. अभी तक केबीसी के 11 सीजन आ चुके हैं और 2020 में इसके 12वें सीजन के लिए भी रजिस्ट्र्रेशन शुरू होने जा रहे हैं. शो को शुरू से अमिताभ बच्चन ने होस्ट किया. बीच में बस एक सीजन शाहरुख खान ने होस्ट किया था. लेकिन फिर उसके बाद से अमिताभ ही शो होस्ट कर रहे हैं.

No comments