Header Ads

test

खुद को कनपटी पर गोली मार कर की आत्महत्या


पीलीबंगा : गांव लिखमीसर में सात बहनों के इकलौते भाई ने देशी कट्टे से खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। यह वारदात मंगलवार रात्रि करीब 12 बजे घर पर ही हुई। मृतक के पिता आरएमपी हैं। मृतक की कुछ साल पूर्व ही शादी हुई थी। कुछ समय बाद ही उसका तलाक हो गया, जिससे वह मानसिक रूप से परेशान रहने लगा। युवक अरविंद कुमार गांव में करियाने की दुकान चलाता था। पुलिस ने बुधवार को शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया तथा मृतक के पिता की रिपोर्ट पर मर्ग दर्ज की है। पुलिस के अनुसार आरएमपी कृष्ण कुमार खीचड़ पुत्र गोपीराम बिश्नोई निवासी लिखमीसर ने रिपोर्ट दी कि उसका 28 वर्षीय पुत्र अरविंद कुमार गांव में ही किरयाने की दुकान करता था। अरविंद की शादी 2012 में शादी हुई थी और 2013 में उसका तलाक हो जाने के कारण वह मानसिक रूप से परेशान रहता था। मंगलवार को वह श्रीगंगानगर गया हुआ था। रात्रि को करीब 11 बजे जब वह घर लौटा तो घर के सभी लोग सो रहे थे। उसने अपनी माता को खाना लगाने के लिए उठाया। उसकी माता खाना लेने के लिए रसोई में चली गई। पीछे से उसने देसी कट्टे से अपनी कनपटी में गोली मारकर आत्महत्या कर ली। गोली की आवाज सुनकर सो रहे सभी परिजन अचानक उठ खड़े हुए और अरविंद को अपने कमरे में खून से लथपथ होकर जमीन पर गिरे हुआ पाया। परिजनों ने उसे तुरंत कस्बे के सरकारी अस्पताल में पहुंचाया जहां उपस्थित चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने बुधवार को अरविंद के शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया। 
पांच साल पहले हो गया था पत्नी से तलाक... शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंपा, पिता की रिपोर्ट पर मर्ग दर्ज, अंतिम संस्कार किया 
मृतक युवक शादीशुदा था, लेकिन करीब चार-पांच साल पहले पत्नी से अनबन होने के बाद दोनों में तलाक हो चुका था। मौजूदा समय में वह गांव में किरयाना की दुकान चलाता था। जानकारी के अनुसार करीब चार-पांच दिन पहले उसने दुकान का बेचान भी कर दिया था। ऐसे में ग्रामीण इस बात को लेकर अचरज में है कि सात विवाहित बहनों के इकलौते भाई को यह कदम किस मजबूरी में उठाना पड़ा है। बुधवार दोपहर बाद युवक का अंतिम संस्कार कर दिया गया। 

No comments