श्रीगंगानगर से सुबह 9 व शाम 6 बजे उड़ान, बुकिंग ऑनलाइन

लंबे समय से हवाई सेवा का इंतजार कर रहे क्षेत्र के लोगों के लिए खुशखबर है। मंगलवार से लालगढ़ जाटान हवाई पट्टी से जयपुर-बीकानेर के लिए हवाई यात्रा शुरू हो जाएगी। 
उड़ान सेवा शुरू कर रही सुप्रीम एयरलांइस इस प्रोजेक्ट पर करीब छह माह से गंभीरता से काम कर रही थी। सीएम की ओर से अपने बजट में इस को लेकर घोषणा भी की थी। इसे अब मूर्त रूप दिया जा रहा है। प्रारंभिक तौर पर यहां 9 सीटर विमान सेवाएं शुरू कर जा रही है। लालगढ़ जाटान में हवाई पट्टी 1300 मीटर की है और इससे बड़े विमान यहां पर उड़ान नहीं भर सकते। अभी कंपनी की ओर से एक फ्लाइट सुबह और एक शाम को शुरू की जा रही है। यात्रियों के रुझान के बाद इसको लेकर आगे के निर्णय लिए जाएंगे। कंपनी की ओर से हवाई सेवा का किराया और समय क्या तय किया गया है, इसकी सूचना भी मंगलवार को ही जारी होगी। 
श्रीगंगानगर से सुबह 9 व शाम 6 बजे उड़ान, बुकिंग ऑनलाइन 
श्रीगंगानगर से जयपुर के लिए विमान सुबह 9 बजे और शाम को 6 बजे उड़ान भरेगा। वहीं जयपुर से सुबह 7 बजे व शाम को 4 बजे उड़ान भरी जाएगी। एयरलाइंस के सीईओ अमित अग्रवाल के मुताबिक जयपुर जाने और आने में एक घंटा 45 मिनट का समय लगेगा। एक तरफ का एक आदमी का किराया जयपुर के लिए 25 सौ रुपए तय किया गया है। किराया ऑनलाइन सुप्रीम एयरलाइन की साइट www.supremeairlines.com पर जाकर सीट बुक करवाई जा सकती है। जयपुर व लालगढ़ हवाई पट्टी पर भी टिकट मिल सकेगी। 
Post a Comment

Popular posts from this blog

प्रेरकों को 6 हजार मानदेय दें

हनुमानगढ़ जिले का स्थापना दिवस आज

‘नाटकों का सामाजिक जीवन में महत्व’ विषय पर परिचर्चा