Header Ads

test

राष्ट्रीय पदाधिकारियों के सामने शक्ति प्रदर्शन, साफा पहना सौंपे बायोडाटा, वक्ता बोले-एकजुटता जरूरी

पीलीबंगा: ब्लॉक कांग्रेस कमेटी पीलीबंगा के तत्वावधान में कस्बे की पुरानी धानमंडी में बुधवार को आयोजित 'मेरा बूथ मेरा गौरव' कार्यक्रम में पहुंचे पार्टी के पदाधिकारियों के सामने टिकट के दावेदारों ने शक्ति प्रदर्शन किया। ऐसे में कांग्रेस के राष्ट्रीय स्तर के पदाधिकारियों ने पार्टी व संगठन हित में एकजुट हो जाने का आह्वान किया वहीं उन्होंने इस कार्यक्रम में शक्ति प्रदर्शन कर रहे टिकट के दावेदारों को भी एकजुट हो जाने की नसीहत दे डाली। पूरे कार्यक्रम में मंच पर मौजूद सभी दावेदार पार्टी के आला नेताओं को अपना-अपना बायोडाटा सौंपकर उनके समक्ष अपनी मजबूत दावेदारी पेश करते नजर आए। वहीं सभी दावेदारों ने उद्बोधन में अपने प्रतिद्वंद्वियों का नाम तक नहीं लिया परंतु कार्यकर्ताओं में दिखी गर्मजोशी ने पार्टी के आला नेताओं व दावेदारों के हौंसले बुलंद कर दिए। ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष रमेश भांभू की अध्यक्षता में आयोजित कार्यक्रम को संबोधित करते हुए ऑल इंडिया कांग्रेस कमेटी के महासचिव एवं राजस्थान प्रभारी अविनाश पांडे, एआईसीसी के सचिव एवं राज्य के सहप्रभारी काजी निजामुद्दीन, अजमेर सांसद रघु शर्मा, प्रदेश महामंत्री मनीष धारणियां, जिले की सहप्रभारी व प्रदेश महासचिव कृष्णा पूनियां व हरजिंद्र सिंह बराड़ ने कार्यकर्ताओं, आमजनों को केंद्र व राज्य में शासित भाजपा सरकार की नाकामियों से अवगत करवाया। कार्यक्रम में पीलीबंगा विधानसभा क्षेत्र से टिकट की मांग करते हुए पीसीसी सदस्य विनोद गोठवाल, पूर्व सांसद भरतराम मेघवाल, पूर्व विधायक आदराम मेघवाल, पूर्व उपप्रधान सुरजाराम कालवा, पालिकाध्यक्ष राजकुमार फंडा, पूर्व पालिकाध्यक्ष गंगाराम खटीक, आशाराम बडग़ुर्जर, कमला अटवाल ने पार्टी के राष्ट्रीय पदाधिकारियों को राजस्थानी साफा पहनाकर व शॉल ओढ़ाते हुए उन्हें अपने बायोडाटा सौंपे। इस दौरान सभी दावेदारों के कार्यकर्ता उनके पक्ष में जमकर नारेबाजी करते दिखे। कार्यक्रम में पार्टी के आला नेताओं द्वारा मनभेद व मतभेद भुलाकर एकजुट होने का आह्वान करते रहने के बावजूद भी सभी दावेदारों के समर्थक सभा के बीच-बीच में अपने-अपने नेता की जयघोष करते रहे।

..जिसे भी टिकट मिले, सब उसका खुलकर समर्थन करें 
पीलीबंगा विधानसभा क्षेत्र से पार्टी की टिकट के लिए दावेदारी जता रहे पार्टी नेताओं को दो टूक शब्दों में कहा कि पार्टी टिकट किसी एक व्यक्ति को ही देगी परंतु जिसे भी टिकट मिलेगी सभी को उसका खुलकर समर्थन करना होगा। तभी प्रदेश को भाजपा के आमजन विरोधी शासन से मुक्ति मिल सकेगी। उन्होंने कहा कि पार्टी की टिकट चाहे किसी को भी मिले परंतु यदि प्रदेश में पार्टी का राज आता है तो बूथ स्तर के कार्यकर्ता से लेकर प्रदेश स्तर के कार्यकर्ता को समान रूप से तवज्जो दी जाएगी। कार्यक्रम को एनएसयूआई के प्रदेशाध्यक्ष अभिमन्यु पूनियां, जिलाध्यक्ष केसी बिश्नोई,पूर्व जिलाध्यक्ष सुरेंद्र दादरी, पीसीसी सदस्य विनोद गोठवाल, पूर्व सांसद भरतराम मेघवाल, शंकर पन्नू, पूर्व मंत्री जगतार सिंह कंग, पूर्व विधायक आदराम मेघवाल, संतोष सहारण, जयदीप डूडी, गंगाजल मील, पालिकाध्यक्ष राजकुमार फंडा, सहित वक्ताओं ने विचार रखे। 
इन्होंने किया सहयोग : कार्यक्रम में पार्टी के प्रदेश कॉर्डिनेटर गणेश शंकर पांडे, ओम बिश्नोई, पूर्व ब्लॉक अध्यक्ष सुखदेव सिंह जाखड़, किसान कांग्रेस के प्रदेश महासचिव ओम भादू, जिला परिषद सदस्य दौलतराम भांभू, ओबीसी प्रकोष्ठ के प्रदेशाध्यक्ष श्रवण तंवर आदि मौजूद थे। 522

No comments