Header Ads

test

विधायक ने 40 परिवारों को पीएम आवास निर्माण की स्वीकृति के पत्र बांटे


पीलीबंगा/जाखड़ांवाली : विधायक द्रोपती मेघवाल ने रविवार को ग्राम पंचायत जाखड़ांवाली के पंचायत घर में अधिकारियों के साथ जनसुनवाई की। इस अवसर पर विधायक ने खाद्य सुरक्षा एवं पेंशन के प्रकरणों के तुरंत समाधान करने के संबंधित विभाग के अधिकारियों को निर्देश दिए। कार्यक्रम के दौरान विधायक ने 40 परिवारों को प्रधानमंत्री आवास निर्माण की स्वीकृति के पत्र वितरित करते हुए उपस्थित ग्रामीणों से राज्य सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं का अधिकाधिक लाभ उठाने का आह्वान किया। इस अवसर पर विधायक द्वारा पंचायत में करीब 6 करोड़ रुपयों के विकास कार्य एवं सेम समस्या का समाधान करवाने पर ग्रामीणों द्वारा विधायक का आभार प्रकट किया गया। इसके अलावा विधायक ने श्मशान भूमि की चारदीवारी व सीसी ब्लॉक के निर्माण कार्य का लोकार्पण भी किया। 
ये करवाए विकास कार्य : विधायक ने ग्राम पंचायत जाखड़ांवाली के चक 6 एचएमएम में 10 लाख रुपए की लागत से सामुदायिक केंद्र की चारदीवारी, 2 एसटीबी में 1 लाख 95 हजार रुपए की लागत से पेयजल पाइप लाइन, 3 बीएचएम व 4 बीएचएम में 7 लाख रुपए की लागत से पेयजल पाइप लाइन, 2 लाख 9 हजार रुपए की लागत से राजकीय प्राथमिक विद्यालय 4 एसटीबी की चारदीवारी, रा.प्रा.वि. 6 बीएचएम में 4 लाख 67 हजार रुपए की लागत से चारदीवारी मय गेट, 4 लाख 90 हजार रुपए की लागत से वाटर वर्क्स से कृषि उपज मंडी समिति से होते हुए पीपल चौक तक पेयजल पाइप लाइन, 6 बीएचएम में 5 लाख रुपए की लागत से गोशाला तक पेयजल पाइप लाइन, 6 बीएचएम में जोहड़ को पक्का करने व श्मशान भूमि की चारदीवारी, 3 लाख 96 हजार रुपए की लागत से रा.उ.प्रा.वि. जाखड़ांवाली के मुख्य गेट से भवन तक सीसी ब्लॉक, जाखड़ांवाली से पुलिस चौकी तक करीब 3 किलोमीटर सड़क, पशु चिकित्सालय भवन तथा कृषि उपज मंडी जाखड़ांवाली में दुकानों के आगे रि-कारपेट सड़क का निर्माण विधायक द्वारा करवाया गया। इसके साथ कॉमन ऑक्सन प्लेटफॉर्म बनाया जाना प्रस्तावित है। 
इस मौके पर भाजपा ओबीसी मोर्चा पीलीबंगा के देहात अध्यक्ष साहबराम बेनीवाल, युवा मोर्चा के अध्यक्ष महेंद्र खिलेरी, भाजपा युवा मोर्चा की जिला कार्यकारिणी के सदस्य अनिल गोदारा, भाजपा नेता विजय बेनीवाल, पीलीबंगा देहात उपाध्यक्ष प्रकाश कस्वां, महावीर कासनियां, रामप्रताप कासनियां, जयमल कासनियां, काशीराम बिस्सू, विनोद दूधवाल सहित अनेक भाजपाई उपस्थित थे। 

No comments