Header Ads

test

नाबालिग की मर्डर मिस्ट्री का खुलासा,चार गिरफ्तार

पीलीबंगा | पुलिसनेथाना क्षेत्र में गत दिनों हुई एक नाबालिग की मर्डर मिस्ट्री का खुलासा करते हुए घटना के चार आरोपियों को बुधवार को सूरतगढ़ तिराहे से गिरफ्तार किया है। पुलिस ने विगत 14 नवंबर को पिता की रिपोर्ट पर राकेश उसके साथियों के खिलाफ उसकी बेटी को बहला फुसलाकर भगा ले जाने के आरोप में मुकद्दमा दर्ज किया था परंतु लाश मिलने के बाद पुलिस ने राकेश सहित पूनम शर्मा पुत्र शिवरत्न शर्मा, अशोक कुमार पुत्र रणजीत गोदारा राकेश के भाई कुलदीप के खिलाफ हत्या की साजिश रचने, उसकी हत्या करने सबूत नष्ट करने के आरोप में मुकद्दमा दर्ज किया है। 
थानाधिकारी विजय सिंह मीणा ने बताया कि अभी गिरफ्तार चारों आरोपियों से पूछताछ जारी है। जानकारी अनुसार थाना प्रभारी विजय सिंह मीणा ने बताया कि हाल जाखड़ांवाली निवासी टिल्लू खां पुत्र इसराईल जाति मुसलमान निवासी कैथवाड़ा, पुलिस थाना कैथवाड़ा जिला भरतपुर ने विगत 14 नवंबर को थाने में अपनी नाबालिग बेटी को बहला फुसलाकर भगा ले जाने के आरोप में जाखड़ांवाली निवासी राकेश कुमार पुत्र लालचंद कासनियां जाति जाट उसके साथियों के खिलाफ मुकद्दमा दर्ज करवाया था। इसी बीच मामले की छानबीन के दौरान पुलिस को इंदिरा गांधी नहर के 415 हैड के गेट नं 3 पर थाना क्षेत्र नोख, जिला जैसलमेर में एक युवती का शव सड़ी गली अवस्था में मिला। जिस पर नोख थाने की पुलिस ने मर्ग दर्ज कर पीलीबंगा पुलिस को सूचित किया। इसके बाद पीलीबंगा पुलिस ने मृतका के शव का पोस्टमार्टम पीबीएम अस्पताल, बीकानेर में मेडिकल बोर्ड से करवाकर उसकी उम्र, डीएनए मातृत्व निर्धारण की जांच करवाकर मृतका के माता पिता से शिनाख्त करवाकर शव टिल्लू की गुमशुदा नाबालिग पुत्री का होना पाया। जिसके बाद पुलिस ने घटना के दिन से ही फरार चल रहे मुख्य आरोपी राकेश, उसके भाई कुलदीप दोस्त अशोक गोदारा पूनम शर्मा की तलाश कर उनसे पूछताछ की तो चौंकाने वाले तथ्य सामने आए। 
नाबालिग को लखूवाली हैड के पास हाथ बांध जिंदा फेंका था 
विगत9 नवंबर को काम खत्म होने पर टिल्लू खां उसके साथी चुगारे राकेश, देवताराम रवींद्र से अपना हिसाब किताब कर शाम को अपने गांव लौटने की तैयारी करने लगे। टिल्लू खां अपने हिसाब के रुपए लेकर बाजार से घर का सामान लेने चला गया। नाबालिग ने राकेश से फोन पर संपर्क कर उसे अपने घर से भागने की सूचना दी। तब राकेश ने पोल खुलती देख उसे ठिकाने लगाने का मानस बनाया और अपने करीबी दोस्त पूनम शर्मा अशोक से संपर्क कर उन्हें अपनी ढाणी में बुला लिया। जहां तीनों ने राकेश के भाई कुलदीप के साथ मिलकर हत्या की साजिश रची और साजिश के मुताबिक उसे अपने साथ गाड़ी में बैठाकर सूरतगढ़ ब्रांच नहर की पटरी के रास्ते से होते हुए आईजीएनपी के लखूवाली हैड के पश्चिमी छोर पर सुरक्षित स्थान पर गाड़ी ले गए और वहां नाबालिग हाथ बांधकर उसे जिंदा ही नहर में फेंक दिया और दूसरी तरफ प्लान के मुताबिक मुख्य आरोपी राकेश का भाई कुलदीप सपना के परिजनों के साथ उसकी तलाश करता रहा ताकि किसी को उन पर शक हो। 

पीलीबंगा. पुलिस हिरासत में गिरफ्तार चारों आरोपी। 

No comments