Header Ads

test

चार दिनों में 55 बाइक बरामद, तीन गिरफ्तार


पीलीबंगा| चोरी हुई बाइकों की तलाश करने के लिए बनाई गई विशेष टीम ने चार दिनों में अलग-अलग स्थानों से 55 बाइक बरामद कर तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। थाना प्रभारी लूणाराम बावरी ने बताया कि एएसआई घूकर सिंह के नेतृत्व में गठित टीम में शामिल बलतेज सिंह, राजेंद्र चोटिया व अमर सिंह ने गिरफ्तार आरोपी बंटी उर्फ बंटू पुत्र हंसा सिंह रायसिख निवासी खरलियां, राजेश पुत्र हरबंश सिंह रायसिख निवासी खरलियां व सुंदरपाल पुत्र कृष्णलाल नायक निवासी चक 2 एमओडी की निशानदेही पर चोरीशुदा बाइक बरामद की है। 
यहां से हुए थे चोरी 
गिरफ्तार तीनों आरोपियों ने पुलिस को बताया कि उन्होंने पीलीबंगा सहित हनुमानगढ़ जंक्शन, टाउन, सादुलशहर, फाजिल्का, श्रीगंगानगर, रावतसर, रायसिंहनगर, जैतसर व करणपुर आदि स्थानों से बाइक चोरी किए। जो उन्होंने हनुमानगढ़, श्रीगंगानगर जिले की विभिन्न मंडियों में कम दामों में बेच दिए थे। आरोपियों ने पुलिस को बताया कि उन्होंने अधिकतर वे बाइक चुराए जिनकी चाबियां बाइक में लगी थी। वे ऐसे लोगों का पीछा कर पहले उनकी रैकी भी करते थे। 
अधिकतर पर नहीं लिखे नंबर : जांच अधिकारी एएसआई घूकर सिंह ने बताया कि बरामद किए गए अधिकतर बाइकों की नंबर प्लेट पर नंबर ही नहीं लिखे हुए हैं। जांच अधिकारी ने बताया कि इस बाइक चोर गिरोह का मुख्य सरगना सुंदरपाल है, जो करीब 8 माह पूर्व पीलीबंगा थाने में ही 17 चोरीशुदा बाइक के साथ गिरफ्तार हो चुका है। थानाधिकारी लूणाराम बावरी ने बताया कि शीघ्र ही पीलीबंगा थाना क्षेत्र में अभियान चलाकर उन सभी बाइक चालकों के विरुद्ध नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी जिन्होंने अपने बाइकों की नंबर प्लेट पर नंबर न लिखवाकर अलग-अलग स्लोगन लिखवा रखे हैं। 

No comments