Header Ads

test

सीएम नवविकसित मंडी प्रांगण का लोकार्पण करेंगे

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के हनुमानगढ़ जिले के दौरे को लेकर बुधवार को जिला प्रशासन तैयारियों में जुटा रहा। मुख्यमंत्री गुरुवार शाम को गोलूवाला व पीलीबंगा में निर्माण कार्यों का लोकार्पण और उद्घाटन करेंगे। पीलीबंगा की कृषि उपज मंडी समिति के नए प्रांगण में सभा होगी। एडीएम बीएल मेहरड़ा ने बताया कि जिला प्रशासन की तरफ से सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हंै। पीलीबंगा में सभा स्थल का निरीक्षण किया गया है। वहीं जिला कांग्रे कमेटी ने भी मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर विशेष तैयारियां की हैं। कांग्रेस कमेटी के जिलाध्यक्ष सुरेंद्र दादरी ने बताया कि जिले की सभी विधानसभाओं से कांग्रेसी कार्यकर्ता आएंगे। 
हनुमानगढ़ जिले में यह रहेगा कार्यक्रम 
मुख्यमंत्री अशोक गहलोत गुरुवार को शाम चार बजे गोलूवाला तहसील के गांव काहनेवाला पहुंचेंगे, जहां जोड़कियां वितरिका के पक्के निर्माण कार्य का लोकार्पण करेंगे। इसके बाद 4:20 पर वे गोलूवाला पहुंचकर 132 केवी जीएसएस का लोकार्पण करेंगे। साढ़े चार बजे गोलूवाला से रवाना होकर पांच बजे पीलीबंगा पहुंचेंगे, जहां कृषि उपज मंडी समिति के नवविकसित मंडी प्रांगण का लोकार्पण करेंगे। इस मौके पर वे सभा को संबोधित करेंगे। शाम 6:30 पर वे पीलीबंगा से सूरतगढ़ के लिए रवाना होंगे, जहां ट्रोमा सेंटर व मॉडल स्कूल का उद्घाटन करेंगे। पीलीबंगा के नवीन मंडी यार्ड पर कुल 2602.50 लाख रुपए की लागत आई है। इसमें दुकानें भी बनकर तैयार हुई हंै। 
518 का पुलिस जाब्ता लगाया, डीएफएमडी से होगी जांच 
पुलिस ने मुख्यमंत्री की सभा स्थल व अन्य कार्यक्रमों के लिए 518 पुलिस जवानों का जाब्ता लगाया है। एएसपी जस्साराम बोस ने बताया कि पीलीबंगा गेट पर विशेष पुलिस बल लगाया गया है। सभा स्थल के बाहर पार्किंग की अलग से व्यवस्था की गई। गेट पर आम लोगों की जांच डीएफएमडी(डोर फ्रेम मेडिकल डिटेक्टर) द्वारा की जाएगी। उसके बाद ही प्रवेश दिया जाएगा। मंडी यार्ड में होने वाली सभा में आम जनता के लिए अलग व्यवस्था की गई है। मंडी यार्ड के गेट नंबर दो से प्रवेश दिया जाएगा। 

No comments