Header Ads

test

फायरिंग में युवक गंभीर मुख्य आरोपी गिरफ्तार

पीलीबंगा  |  प्रेमपुरा - विवाहित बहन को भगाकर ले जाने से खफा भाई ने साथियों के साथ मिलकर गांव प्रेमपुरा के एक युवक पर रविवार रात को फायरिंग कर दी। छर्रे लगने से घायल युवक रणवीर सिंह को जयपुर रेफर किया है। रणवीर एसएमएस अस्पताल जयपुर में उपचाराधीन है। मुख्य आरोपी अमर सिंह को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। 
घटना को लेकर पुलिस ने युवती के भाई सहित अन्य आरोपियों के खिलाफ जानलेवा हमला करने व आम्र्स एक्ट में पीलीबंगा पुलिस थाना में मामला दर्ज किया है।जांच अधिकारी सीआई हरजिंद्र सिंह ने बताया कि प्रेमपुरा गांव निवासी भागीरथ के पुत्र सोनू ने पुलिस को दी रिपोर्ट में बताया कि गांव के संतराम की बेटी अपने पीहर आई हुई थी। इसी दौरान एक दिन वह माता-पिता के साथ कहीं बाहर जाने के लिए चक 34 एसटीजी के बस स्टैंड पर बस का इंतजार कर रही थी तभी गांव का रणवीर सिंह पुत्र कालूराम बाइक पर सवार होकर वहां आया और उसे अपने साथ ले गया। दोनों ने शादी कर ली। 
इसके बाद रणवीर दो-तीन दिन से प्रेमपुरा गांव में अपने घर पर अकेला आया हुआ था। रविवार रात को रणवीर सोनू के घर पर था, तभी गांव का अनिल कुमार उसे बुलाकर बाहर ले गया। वहां अंधेरे में छिपकर बैठे संतराम के पुत्र अमर सिंह ने गांव के ही युवकों सुरजीत सिंह, चुन्नीराम, भाला राम उर्फ श्योपत व भोलूराम आदि के साथ मिलकर रणवीर पर फायरिंग कर दी। इससे वह गंभीर घायल हो गया। रणवीर को घायल अवस्था में पीलीबंगा के सरकारी अस्पताल लाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे हनुमानगढ़ और हनुमानगढ़ से जयपुर रेफर कर दिया। 

No comments