Header Ads

test

सोनू अपहरण मामले में दो जने गिरफ्तार

पीलीबंगा। कस्बे में वार्ड पांच निवासी सोनू ओड के अपहरण मामले में पुलिस ने गोलूवाला निवादान के दो युवकों को शनिवार को गिरफ्तार किया। थाना प्रभारी हरजिन्द्रसिंह ने बताया कि पुलिस ने गोलूवाला निवादान निवासी सुशील कुमार (25) पुत्र बृजलाल व मोहनलाल उर्फ कालू (28 ) पुत्र हरीराम को गिरफ्तार किया। दोनों को शनिवार को यहां न्यायालय में पेश किया। जिन्हे न्यायिक अभिरक्षा में भेजने के आदेश दिए गए।

थाना प्रभारी के अनुसार दोनों आरोपी मौसेरे भाई हैं। उन्होंने स्वीकारा है कि उन्होने सोनू ओड को बकरियां ले जाने के बहाने टेम्पो किराए पर किया। रास्ते में उसे उतारकर मारपीट की व टेम्पो छीनकर भाग गए। आरोपियों ने बताया कि उन्हे सोनू ओड के बारे में बाद में कुछ भी नहीं पता।

थाना प्रभारी के अनुसार दोनों आरोपियों को न्यायिक अभिरक्षा में शिनाख्त कार्रवाई के बाद पुन: रिमांड पर लिया जाएगा और घटना की गहनता से पूछताछ की जाएगी। प्रथम दृष्टया मामले को लेकर स्थिति स्पष्ट नहीं हो रही है, फिर भी पुलिस अपने स्तर पर जांच कर रही है। उल्लेखनीय है कि सोनू ओड के पिता ने दो जनों पर अपहरण करने का मामला शुक्रवार को दर्ज करवाया था। इससे पूर्व सोनू के ससुर ने 23 अक्टूबर को गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाईथी।

No comments