Header Ads

test

तहबाजारी यूनियन के कार्यकर्ता भड़के

पीलीबंगा. नगर पालिका की ओर से तहबाजारी मार्केट में अतिक्रमण हटाओ अभियान में रविवार को एक दुकान  तोड़ने व कुछ दुकान खाली करने की चेतावनी देने से तहबाजारी यूनियन के कार्यकर्ता सोमवार को भड़क गए। इसके विरोध में उन्होंने सोमवार को दुकानदारों ने तहबाजारी की दुकानें बंद रखकर प्रदर्शन किया। बंद का असर करीब 11 बजे तक रहा।

तहबाजारी के दुकानदार यूनियन अध्यक्ष खेमचंद सोलंकी के नेतृत्व में एकत्रित हुए तथा पालिका के खिलाफ नारेबाजी करते हुए कृषक विश्राम गृह पहुंचे। वहां बैठक में मनमाने तरीके से दुकान तोड़े जाने पर रोष जताया गया। दुकानदारों का आरोप है कि तहबाजारी का मामला उच्च न्यायालय में विचाराधीन होने के बावूजद तोड़-फोड़ की गई। दुकानदारों ने दुकानें खाली करने की चेतावनी का भी विरोध किया।

इसी दौरान पालिकाध्यक्ष शकीला गोदारा विश्राम गृह पहुंची व दुकानदारों को समझाईश की। उन्होंने कहा कि हटाई गई दुकान 111 अतिक्रमणों की सूची में थी।

इसलिए कार्रवाई की गई। गोदारा ने कृषि उपज मंडी समिति से तहबाजारी का स्वामित्व पालिका को मिलने पर  दुकानदारों को योजना के तहत दुकानें आवंटन का विश्वास दिलाया। इसके बाद दुकानदार शंात हुए और बाजार खुला। वार्ता में पूर्व पालिकाध्यक्ष सुभाष गोदारा, पूर्व पार्षद राजेन्द्र पारीक, सुनील सैन, इन्द्रजीत अरोड़ा, गोपाल सिंधी, मूलचंद सिंधी, राजेश बंसल, रामकुमार सिंगला व कश्मीरीलाल सिंगला व अन्य शामिल हुए।

No comments