Header Ads

test

रेलगाड़ी में जहरखुरानी का शिकार

पीलीबंगा | अवध-आसाम एक्सपे्रस में मंगलवार रात लालगढ़-हनुमानगढ़ के मध्य अधेड़ जहरखुरानी का शिकार हो गया। गाड़ी के पीलीबंगा स्टेशन पर पहुंचने पर घटना की जानकारी लगी पर वहां ठहराव कम होने से वारदात के शिकार को जंक्शन रेलवे स्टेशन पर उतारा गया। यहां स्टेशन पर 108 एम्बुलेंस कर्मियों की मदद से प्राथमिक उपचार के बाद उसे टाउन जिला चिकित्सालय में भर्ती करवाया गया। बुधवार दोपहर तक वारदात का शिकार पीलीबंगा निवासी मुरलीधर शर्मा (50) बेहोश था। उसका उपचार चल रहा है।

फिलहाल इस संबंध में जीआरपी में कोई मामला दर्ज नहीं हुआ। जीआरपी के अनुसार मुरलीधर शर्मा मंगलवार रात को पुत्र रतनलाल (18) के साथ लालगढ़ से पीलीबंगा के लिए रवाना हुआ। पिता-पुत्र विवाह समारोह से लौट रहे थे। थकान के कारण दोनों सो गए। रास्ते में किसी ने मुरलीधर को जहरीला पदार्थ सुंघा दिया। इससे वह बेहोश हो गया।

पीलीबंगा आने पर रतनलाल ने पिता को जगाया पर वह नहीं उठा। इसी दौरान रेलगाड़ी हनुमानगढ़ पहुंच गई। यहां रतनलाल ने यात्रियों की सहायता से पिता को नीचे उतारा।   एम्बुलेंस कर्मियों ने स्टेशन पर मुरलीधर को प्राथमिक उपचार देकर अस्पताल पहुंचाया। परिजनों के अनुसार मुरलीधर के हाथ में पहनी सोने की तीन अगूठियां व जेब से नकदी गायब है। जीआरपी थाना प्रभारी लालाराम ने बताया कि बेहोश होने के कारण मुरलीधर के  बयान नहीं लिए जा सके।

No comments