Header Ads

test

एसडीएम के खिलाफ निंदा प्रस्ताव पारित

पीलीबंगा। अपनी मांगों को लेकर ज्ञापन सौंपने गए किसान संघ कार्यकर्ताओं की अनदेखी पर नाराज कार्यकर्ताओं ने उपखंड अघिकारी करतारसिंह मीणा के खिलाफ निंदा प्रस्ताव पारित किया है।

तहसील अध्यक्ष रामकुमार धारणिया व जिला महामंत्री प्रगटसिंह बराड़ ने बताया कि किसानों की विभिन्न समस्याओं को लेकर कार्यकर्ता उपखंड कार्यालय पहुंचे तो उपखंड अघिकारी ने उनका ज्ञापन नहीं लिया व  अनसुनी कर जीप में बैठकर बाहर चले गए। तत्पश्चात कार्यकर्ताओं ने संघ की पुन: बैठक बुलाकर मीणा के खिलाफ निंदा प्रस्ताव पारित किया। उन्होंने बताया कि प्रस्ताव की प्रति  कलक्टर व प्रदेश कार्यकारिणी को प्रेषित कर घटना के संबंध में अवगत करवाया जाएगा।

नहरबंदी के प्रस्ताव का विरोध
इससे पूर्व किसान संघ की कृषक विश्राम गृह में तहसील अध्यक्ष रामकुमार धारणिया की अध्यक्षता में हुई बैठक में राज्य सरकार की 90 दिन की प्रस्तावित नहर बंदी का विरोध किया। तहसील महामंत्री हरीश पचार ने कहा कि ग्रामीण क्षेत्र में पूरे दिन घरेलू विद्युत आपूर्ति बंद होने से ग्रामीणों में रोष है। उपाध्यक्ष सुरेन्द्र डेलू ने बताया कि बैठक में नए मंडी यार्ड की चारदीवारी पर तारबंदी करवाने, यूरिया खाद की आपूर्ति करवाने सहित अनेक मांगों के लिए ज्ञापन देने का निर्णय लिया गया। प्रांतीय मंत्री रामकुमार खिलेरी ने मैसूर कर्नाटक में 1 से 3 फरवरी तक होने वाली संघ की राष्ट्रीय बैठक के बारे में जानकारी दी।

'आरोप निराधार'
"किसान संघ द्वारा लगाए गए आरोप निराधार हैं। संघ कार्यकर्ताओं को गलतफहमी हुई होगी। चक रमाणा के पास मोबाइल पर हुई वार्तानुसार कार्यकर्ताओं को तहसीलदार को ज्ञापन देने के लिए अवगत करवा दिया गया था।"
करतार सिंह, एसडीएम, पीलीबंगा

No comments