Header Ads

test

अभद्र व्यवहार के विरोध में छात्राओं का प्रदर्शन : कॉलेज बंद

पीलीबंगा। इंदिरा गांधी मेमोरियल बीएड कॉलेज की छात्राओं ने बुधवार को प्राचार्या द्वारा कथित अभद्र व्यवहार के विरोध में कक्षाओं का बहिष्कार किया।आक्रोशित छात्राओं ने प्राचार्या के निलंबन की मांग करते हुए नारेबाजी कर प्रदर्शन किया। कॉलेज छात्रसंघ अध्यक्ष हरपिन्द्रसिंह चहल के नेतृत्व में छात्रों ने बीएड कॉलेज की छात्राओं के समर्थन में प्राचार्या के खिलाफ नारेबाजी कर कॉलेज बंद करवाया। इसी प्रकार श्रीपति कन्या महाविद्यालय छात्रसंघ अध्यक्ष प्रतिभा बिश्नोई ने भी इसकी निंदा की।

बाद में सूचना मिलने पर शिक्षण समिति अध्यक्ष जगजीतसिंह सिद्धू व सचिव अमर गर्ग बीएड कॉलेज पहुंचे व छात्र-छात्राओं को समझाने का प्रयास किया। लेकिन वे प्राचार्या के निलंबन की मांग को लेकर अड़े रहे। अभिभावकों ने भी कॉलेज प्रशासन पर तथा प्रबंध समिति पर प्राचार्या को शह देने का आरोप लगाया। इधर, प्राचार्या डॉ. प्रीतम कौर ने छात्राओं के आरोप को निराधार बताते हुए कहा कि कॉलेज में अनुशासन को लेकर दिशा-निर्देश दिए जाते है।  

व्यापार मंडल में वार्ता
बीएड छात्राएं व पीजी कॉलेज के छात्रों के साथ व्यापारमंडल सभागार में वार्ता हुई। वार्ता में व्यापारमंडल अध्यक्ष बृजमोहन जिंदल, सचिव पवन मित्तल, जगदीश सहारण, शिक्षण समिति अध्यक्ष जगजीतसिंह सिद्धू शामिल थे।

No comments