Header Ads

test

गिरफ्तारी की मांग, बाजार रहा बंद


पीलीबंगा | नगर युवक कांग्रेस के अध्यक्ष नवाब अली के हत्यारों को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर गुरुवार को बाजार बंद रहा। यूथ कांग्रेस ने इंदिरा गांधी मैमोरियल महाविद्यालय के छात्र संघ ने बाजार बंद करवाया। पूर्व घोषित कार्यक्रम के अनुसार बंद करवाने की कार्रवाई पूर्णतया सफल रही। इस दौरान व्यापारियों, दुकानदारों व रेहड़ी ठेलों वालों ने भी अपने कामकाज बंद रखे। बंद के दौरान कानून व्यवस्था को बनाए रखने के लिए पुलिस की टीमें अलग-अलग स्थानों पर समूह बनाकर घूमती नजर आई। इसके बाद यूथ कांग्रेस व छात्र संघ के कार्यकर्ताओं ने जुलूस के रूप में नारेबाजी करते हुए एसडीएम कार्यालय पहुंचे तथा शेष आरोपियों को गिरफ्तार करने की मांग को लेकर एसडीएम को ज्ञापन सौंपा। वक्ताओं ने कहा कि अगर शेष आरोपियों को शीघ्र नहीं गिरफ्तार किया गया तो 26 सितंबर को एक बार पुन: बाजार बंद करवाया जाएगा। यूथ कांग्रेस के विधानसभा अध्यक्ष विनोद गोठवाल, उपाध्यक्ष रफीक मोहम्मद लोदी, छात्र संघ अध्यक्ष हरपिंद्र सिंह चहल, उपाध्यक्ष सुशील बिश्नोई, बार संघ सचिव शैलेंद्र बिश्नोई, देवीलाल मांवर, मंगा सिंह गिल, संदीप जाखड़, सुनील रणवां, अमनदीप सिंह, विजय मांझू, मोहम्मद इकबाल, गौरव सोनी, छात्र संघ महासचिव मुकेश सोनी आदि ने विचार व्यक्त किया।

मुस्तफा मिलेंगे मुख्यमंत्री से 

गुरुवार को प्रदेश कांग्रेस कमेटी के वरिष्ठ सदस्य गुलाम मुस्तफा को पूरे घटनाक्रम की जानकारी लेने के लिए पीलीबंगा पहुंचे। इस दौरान गुलाम मुस्तफा ने नवाब अली के घर जाकर उनके परिजनों से मिले तथा उन्हें मामले में पूरा न्याय दिलवाने का भरोसा दिलवाया। बाद में मुस्तफा ने बताया कि वे इस पूरे प्रकरण की जानकारी मुख्यमंत्री को देंगे।

सड़कों पर पसरा सन्नाटा 

बंद के दौरान कस्बे के सभी मार्गों पर सन्नाटा पसरा रहा। व्यापार मंडल ने बंद का समर्थन दिया था जिससे नवीन मंडी यार्ड की सभी दुकानें बंद रही। इससे आमजन को भी परेशानी हुई।

No comments