Header Ads

test

शेष कब्जे हटाए जाएंगे।

राजस्थान उच्च न्यायालय के निर्णय की पालना में यहां शेष 111 कब्जों पर 16 मई से पीला पंजा चलेगा। इस सिलसिले में उपखंड अघिकारी पीसी गुप्ता ने सोमवार को जलदाय, विद्युत, पीडब्ल्यूडी, चिकित्सा, पुलिस, बीएसएनएल आदि विभागों के साथ बैठक की। उन्होंने थाना प्रभारी रामेश्वरलाल सहारण को कानून व शांति व्यवस्था के लिए पुख्ता बंदोबस्त करने के निर्देश दिए।

जलदाय अघिकारी अभियान से पूर्व यहां पेयजल टंकियों के तारबंदी करेंगे। पुलिस उप अधीक्षक पवन मीणा ने अभियान में धमकी देने वाले कुछ लोगों के बारे में उपखंड अघिकारी को जानकारी दी। उपखंड अघिकारी ने बताया कि वार्ड 3, 9, 10, 14 व 16 आदि के शेष कब्जे हटाए जाएंगे। उन्होंने अभियान के दौरान तोड़े जाने वाले कब्जों का मलबा उठवाने के नगरपालिका को निर्देश दिए।

गुप्ता ने बताया कि अभियान में अतिक्रमण हटाने में कोई ढील नहीं बरती जाएगी। उन्होंने लोगों को स्वेच्छा से अतिक्रमण हटाने के लिए कहा। बैठक में कृषि उपज मंडी समिति सचिव अशोक शर्मा, सहायक अभियंता आरपीसिंह यादव, कनिष्ठ अभियंता मुकेश शर्मा, पीडब्ल्यूडी के चन्द्रमोहन शर्मा, बीएसएनएल जेटीओ कृष्ण भादू आदि उपस्थित थे। चिकित्सा विभाग से कोई अघिकारी उपस्थित नहीं हुआ। उपखंड अघिकारी ने इसे गंभीरता से लिया।

source: Minakshi Sandesh

No comments