Header Ads

test

बाजार में सन्नाटा !!

क्रिकेट विश्वकप प्रतियोगिता के कारण इन दिनों बाजार में सन्नाटे जैसी स्थिति देखने को मिल रही है। व्यापारी, मजदूर और अन्य लोग क्रिकेट मैच को ही अधिक महत्त्व देते हुए टीवी पर नजरें गड़ाये बैठे रहते हैं।
बुधवार दोपहर से मोहाली स्टेडियम पर जम जाएंगी, जहां एशिया के दो परंपरागत प्रतिद्वंद्वी भारत और पाकिस्तान क्रिकेट की दुनिया का बादशाह बनने की होड़ में जुटे होंगे। इस हाईवोल्टेज सेमीफाइनल के लिए न केवल दोनों टीमें बल्कि दोनों ओर से प्रशंसक भी अपनी तैयारियों को अंतिम रूप दे चुके हैं। क्रिकेट को मजहब मानने वाले दोनों देशों की आवाम अपने मुल्क की जीत के लिए दुआ कर रही है। मुकाबले के गवाह दोनों प्रधानमंत्रियों के अलावा कई बड़ी हस्तियां भी बनेगी। टीम इंडिया 28 साल का विश्व कप ताज का सूखा खत्म करने की कोशिश करेगी।

भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले विश्वकप सेमीफाइनल के मुकाबले पर सटोरियों की नजरें टिकी है। टूर्नामेंट के अब तक के सबसे अहम मुकाबले पर देश भर के सट्टेबाज पैसा कमाने में लगे हैं। बताया जा रहा है कि इस मैच पर करीब 5000 करोड़ का सट्टा लगा है। इस बीच पुलिस ने सट्टेबाजों की लगाम कसने के लिए तैयारियां बढ़ा दी है।

No comments