Header Ads

test

BS-III स्कूटर-बाइक पर अब 20 हजार तक डिस्काउंट, SC ने लगाई थी रोक

BS-III स्कूटर-बाइक पर अब 20 हजार तक डिस्काउंट, SC ने लगाई थी रोक
हीरो मोटोकॉर्प,  होंडा मोटरसाइकल एंड स्कूटर इंडिया जैसी ऑटोमोबाइल कंपनियां BS-III मॉडल के व्हीकल्स पर 12,500 रुपये तक का डिस्काउंट ऑफर कर रही हैं। बता दें कि 1 अप्रैल 2017 से देशभर में ये न तो बिकेंगे और न ही उनका रजिस्ट्रेशन होगा। सुप्रीम कोर्ट ने बुधवार को यह ऑर्डर दिया। 
-  हीरो मोटोकॉर्प अपने पुराने मॉडल के टू-व्‍हीलर्स पर 12,500 रुपए तक का डिस्‍काउंट दे रही है। वहीं प्रीमियम बाइक्‍स पर यह छूट 7,500 और इंट्री लेवल बाइक्‍स पर 5,000 रुपए तक है।... 
-  देश की दूसरी सबसे बड़ी टू-व्‍हीलर कंपनी होंडा मोटरसाइकिल एंड स्‍कूटर इंडिया (HMSI) बाइक्‍स और स्‍कूटर 10 हजार रुपए का फायदा दे रही है।  - कुछ मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक 1 लाख या उससे ज्‍यादा कीमत की बाइक्‍स पर 15 से 20 हजार रुपए तक का भी डिस्‍काउंट मिल रहा है। 
रिपोर्ट के मुताबिक, जिन बाइक्‍स पर 20 हजार रुपए तक का डिस्‍काउंट मिल रहा है, उसमें CBR250R और CBR150R शामिल हैं। हालांकि ये डिस्काउंट कंपनियां नहीं बल्कि डीलर्स के द्वारा दिया जा रहा है।
सूत्रों के मुताबिक, दोनों कंपनियों का यह ऑफर 31 मार्च तक जारी रहेगा। स्‍टॉक खत्‍म होने की सूरत में यह ऑफर पहले भी खत्‍म हो सकता है।

 

No comments