Header Ads

test

ईओ के खिलाफ मामला दर्ज

पीलीबंगा। पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर एक महिला से अभद्र व्यवहार को लेकर अघिशासी अघिकारी राकेश मेहंदीरत्ता, पूर्व पालिकाध्यक्ष सुभाष गोदारा, प्रभारी रमजान खां व लखविन्द्र के खिलाफ शनिवार को मामला दर्ज हुआ। पुलिस के अनुसार वार्ड चार निवासी सिकन्दरकौर पत्नी बलविन्द्रसिंह ने मामला दर्ज कराया कि अघिशासी अघिकारी मेहंदीरत्ता व अन्य शुक्रवार को वार्ड में आए व अतिक्रमण बताकर उसकी दीवार तोड़ दी।

आरोप है कि सभी शुक्रवार रात उसके घर में आए और उसके साथ मारपीट व अभद्र व्यवहार किया। महिला ने आरोप लगाया कि आरोपियों ने घर के शीशे तोड़कर उससे गाली-गलौच किया। इसी घटना को लेकर अघिशासी अघिकारी ने भी राजकीय कार्य में बाधा पहुंचाने का आरोप लगाते हुए सिकन्दरकौर, तरसेमसिंह, मोटाराम गोदारा व नवप्रीत के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। उल्लेखनीय है कि शुक्रवार को पालिका प्रशासन की ओर से वार्ड चार में अतिक्रमण हटाने के लिए गए अघिकारी व कर्मचारियों के साथ वार्डवासियों की झड़प हो गई थी।

शनिवार को महिला कार्यवाहक पुलिस अधीक्षक दलीप जाखड़ से मिली व उसके साथ हुए कथित अभद्र व्यवहार को लेकर ईओ, पूर्व पालिकाध्यक्ष व पालिकाकर्मी के खिलाफ पीलीबंगा पुलिस को मामला दर्ज करवाने की मांग की। पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर स्थानीय पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया।

No comments