Header Ads

test

जेईएन का विरोध

पीलीबंगा। कस्बे में वार्ड 20 मे पोल की शिफ्टिंग करने पहुंचे विद्युत निगम के जेईएन को नागरिकों के विरोध के चलते गुरूवार दोपहर बैरंग लौटना पड़ा। नागरिकों के अनुसार एक तरफ लगे पोल किसी को लाभ पहुंचाने के उद्देश्य से आवासीय क्षेत्र की ओर करने का प्रयास हो रहा था। विरोध के दौरान जेईएन की टिप्पणी से नाराज नागरिको ने उनका घेराव कर लिया। इस कारण विद्युत निगम का अमला वापस लौट गया।

कस्बे में वार्ड 20 में पुराने कुएं वाली गली में तार ढीले होने के कारण उनको ऊंची करने की मांग हो रही थी। अतिक्रमण हटे तो नागरिकों ने तार कसने की मांग का ज्ञापन एईएन को दिया। पर कार्रवाई नहीं हुई।

अब पोल शिफ्ट करने के लिए जेईएन मुकेश शर्मा के नेतृत्व में विद्युत कर्मी गुरूवार को वार्ड में पहुंचे और खड्डा खोदने के लिए मजदूर लगाने चाहे तो नागरिक विरोध में उतर गए और उन्होंने पार्षद राजू सुथार के नेतृत्व में इसका विरोध किया। इस दौरान जेईएन ने पोल घरों की तरफ ही शिफ्ट करने की बात कही। इससे नागरिक उतेजित हो गए। पार्षद सुथार ने इस मामले में नागरिकों की भावनाओं के अनुसार काम करने की बात कहीं है। कनिष्ठ अभियंता मुकेश शर्मा ने बताया कि मौके पर गली में पोल शिफ्ट करने थे पर विरोध के कारण काम रोकना पड़ा। विवाद सुलझने पर आगामी कार्रवाई की जाएगी।

No comments