Header Ads

test

सहयोग की अपील

इंटरनेट की दुनिया सबसे निराली और सबसे प्यारी दुनिया है। आप एक यंत्र के माध्यम से इस दुनिया में प्रवेश कर सकते हो। यहाँ पर हर प्रकार की सुविधा उपलब्ध हैं। आपको चिकित्सा, भौगोलिक, विज्ञान, औद्योगिक, साहित्य इत्यादि से संबंधित कोई भी जानकारी चाहिए तुरंत उपलबध हो जाएगी। किसी समसया का समाधान चाहिए कुछ देर में मिल जाएगा। इंटरनेट ने संसार को एक बॉक्स में कैद कर लिया है। आप यदि इतना सामर्थ्य नहीं रखते हो कि कहीं दूसरे देशों/शहर/कस्बो  में भ्रमण के लिए जा सको, तो इनटनेट इस विषय में भी आपकी सहायता कर सकता है। आप कुछ देर में उस देश से संबंधित हर स्थान के विषय में सटीक जानकारी इंटरनेट के माध्यम से प्राप्त कर सकते हो। आज इंटरनेट ने दुनिया को जोड़ने का कार्य किया है। लोग मेल के माध्यम से अपने राज्य या देश से अन्य राज्य या देश में स्थिति कार्यालय से संपर्क स्थापित कर सकते हैं। इससे आने जाने में समय नष्ट नहीं होता और कार्य सुचारू रूप से चलता रहता है।
इसी को ध्यान मैं रखते हुए हमने अपने प्यारे कस्बे जो की विश्व विख्यात  (कालीबंगा विश्व की एक अमूल्य धरोहर है ) के सबसे नजदीक है की एक मात्र वेबसाइट  www.pilibanga.com को संचालित कर रहे है | जो की आस पास के शहरों /कस्बो की अगर कोई वेबसाइट  है भी तो उनसे अधिक अनुशासित और सबसे ज्यादा उपयोग में आने वाली वेबसाइट है |
वेबसाइट का  संचलान पिछले २ सालो से  शंकर तेजरा, अश्विनी सोनी , नवीन जैन , अरिहंत दफ्तरी और बहुत सारे मित्रों के सहयोग से जिन सबका यहा नामों उल्लेख  संभव नहीं है के सहयोग से कर रहा हू |  अभी भी बहुत काम बाकी है , बहुत सारी information को जमा करना जरुरी है , कस्बे की सभी समाज सेवी संस्थाओ को जोडना बाकी है , पीलीबंगा के समाचारों को Same Day with Images Publish का काम बाकी है | अखबारों में बहुत सारी खबर आती ही नहीं है , लकिन आप उसको वेबसाइट में देख सके इस के लिए आप सब की सहभगिता आपेक्षित है | आप सभी के सुझाव , आप सभी  वेबसाइट से जुड़े इस के आप आमंत्रित है |वेबसाइट के Sponsar Balaji Computers  है |  

Satish Jain Puglia
धन्यवाद !!!

2 comments

Kuldeep said...

Its a nice initiative. I have been following this website since 4-5 months and get the news about my area (I am from Kharliyan) on day to day basis.
Suggestions:
Look n feel should be more clear and prominent. Images of Pilibangan can be used in the header, footer, laft & right side of the website.
There should be some informational pages where all the info should be there about political & other areas.

Please let me know how I can help in this.

Regards,
Kuldeep Sidhu
+91-9911967478

satish jain said...

thank you kuldeep , we are trying to make best home page , you can contact on satishpuglia@gmail.com