Header Ads

test

सड़क समस्याओं का होगा निस्तारण : विधायक

पीलीबंगा। जन प्रतिनिघि जनता की सेवा के लिए आगे बढ़कर कार्य करें। विधायक आदराम मेघवाल ने बुधवार को यहां एक पैलेस में सरपंच-ग्रामसेवक रिफ्रेशर कार्यशाला के दूसरे दिन यह बात कही। उन्होंने कहा कि विकास कार्यो में धन की कमी नहीं आने दी जाएगी।प्रत्येक गांव में समान रूप से विकास के काम कराए जाएंगे। किसी के साथ कोईभेदभाव नहीं किया जाएगा। इस मौके पर सरपंचों ने पंचायतों में पानी, बिजली व सड़क आदि समस्याओं के बारे में विधायक को अवगत करवाया।

उपखंड अघिकारी करतार सिंह मीणा ने पंचायतों के विकास कार्यो की जानकारी दी।  जिला सरपंच एसोसिएशन अध्यक्ष बलवीर सिंह सिद्धू ने पंचायतों में विकास कार्यों के लिए टेंडर प्रणाली में सुधार की मांग की। सहायक कृषि अघिकारी सुरजीत बिश्नोई ने कृषि अनुदान, फव्वारा व बूंद- बूंद सिंचाई पद्वति पर प्रकाश डाला। परियोजना समन्वयक विनोद नोखवाल ने निर्मल ग्राम योजना व संपूर्ण स्वच्छता अभियान की जानकारी दी। कार्यशाला में विकास अघिकारी राधेराम रेवाड़,  सरपंच अजमेर सिंह डबलीराठान, गंगादेवी, कुलदीप गिला व भादरराम सहारण ने विचार रखे।गुरूवार को कार्यशाला का अंतिम दिन होगा।

विधायक आदराम मेघवाल के प्रयासों से यहां सार्वजनिक निर्माण विभाग के अघिशासी अभियंता का कार्यालय खुलने से क्षेत्र की सड़क संबंधी समस्याओं का निस्तारण हो सकेगा। अघिशासी अभियंता शीघ्र ही अपना पदभार ग्रहण करेंगे। अघिशासी अभियंता कार्यालय खुलने पर कच्ची बस्ती प्रकोष्ठ कांगे्रस अध्यक्ष विजय सिंह मूंड, शंकरलाल, पृथ्वीराज व सुरेंद्र बिश्नोई ने प्रसन्नता व्यक्त की है।

No comments