Header Ads

test

महिला की मौत पर संदेह

पीलीबंगा। चक 15 एलजीडब्लयू में बुधवार को जहरीला जानवर काटने से महिला गीता (20) की मौत हो गई। इसे लेकर राजकीय चिकित्सालय मेे हंगामा हुआ। मृतका की बुआ व अन्य परिजनों ने गीता की मृत्यु के कारण पर संदेह जताया तथा जांच की मांग की। परिजन व अन्य रिश्तेदार चिकित्सालय में एकत्र हुए और रोष जताया। सूचना पर उपखंड अघिकारी करतारसिंह व तहसीलदार अशोक शर्मा चिकित्सालय पहुंचे। उपखंड अघिकारी ने मृतका के पिता का बयान लिया।

उन्होंने बताया कि घटना की जांच की जा रही है। इससे पहले पूर्व पालिकाध्यक्ष सुभाष्ा गोदारा, क्रय विक्रय सहकारी समिति अध्यक्ष भंवरलाल गोदारा व अन्य ने महिला के परिजनों को समझाईश की। मगर वे जांच की मांग पर अडे रहे। अघिकारियोे से जांच के आश्वासन के बाद परिजनों की सहमति से शव का पोस्टमार्टम हुआ। इस संबंध मेें मृतका के पिता चक 15 एलजीडब्लयू निवासी रेवंताराम नायक की सूचना पर पुलिस ने मर्ग दर्ज की।

उसने सूचना दी कि पुत्री गीता मंगलवार शाम खेत में चारा काटने गई। वहां सर्प काटने से वह बेहोश हो गई। बेहोशी की हालत में उसे 108 एम्बुलेंस से यहां राजकीय चिकित्सालय लाया गया पर प्राथमिक उपचार के दौरान उसने दम तोड दिया। गीता की शादी चार वर्ष पहले चक 17 एमडी (घडसाना) निवासी मोतीलाल से हुई। वह इन दिनों माता-पिता के पास आई हुई थी।

No comments