Header Ads

test

गिरफ्तारी की मांग पर अड़े कर्मचारी

मनरेगा कार्मिक संघ ने पीलीबंगा पंचायत समिति कार्यालय में तोड़फोड़ के आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर बुधवार को जिला परिषद के समक्ष धरना लगाया।  इसके बाद संगठन के प्रतिनिघिमंडल ने जिला कलक्टर एवं पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन दिया। ज्ञापन के अनुसार यदि 11 अप्रेल तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हुई तो कलक्ट्रेट के समक्ष धरना लगाकर विरोध प्रदर्शन किया जाएगा।

 ज्ञापन देने वालों में संघ अध्यक्ष सुनील भारद्वाज, महासचिव कालूराम शर्मा, कोषाध्यक्ष ईश्वर बाघला, शीशपाल, श्योपत कड़वासरा, सुनील शर्मा आदि शामिल थे। पंचायत समिति कर्मचारियों ने पंचायत समिति कार्यालय के समक्ष एक दिवसीय धरना लगाकर विरोध प्रदर्शन किया।

टिब्बी. मारपीट व तोड़फोड़ के आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर ग्राम सेवक संघ ने  पंचायत समिति कार्यालय के समक्ष एक दिवसीय धरना लगाया। संघ अध्यक्ष जेपी सहारण के नेतृत्व में सदस्यों ने नायब तहसीलदार को जिला कलक्टर के नाम ज्ञापन दिया। ज्ञापन देने वालों में सुशील शर्मा, भंवर सिंह, किरण कुमार, बृजलाल सहित सभी पंचायतों के ग्रामसेवक मौजूद थे।

रावतसर. ग्राम सेवक व पंचायत समिति कर्मचारियों ने पंचायत समिति के समक्ष धरना दिया। इसके बाद आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर उन्होंने उपखंड अघिकारी सुखवीर सिंह को जिला कलक्टर के नाम ज्ञापन दिया। ज्ञापन में 11 अप्रेल तक आरोपियों की  गिरफ्तारी नहीं होने की स्थिति में कलक्ट्रेट के समक्ष धरने की चेतावनी दी। ज्ञापन देने वालों में राजेन्द्र गोदारा, ओमप्रकाश सुथार, गजानंद भाटी, सहीराम वर्मा, श्रवण मीणा, पृथ्वी सिंह आदि शामिल थे।

भादरा. ग्राम सेवक संघ स्थानीय उपशाखा की ओर से पंचायत समिति पीलीबंगा में मारपीट के आरोरी गिरफ्तारी की मांग कर्मचारी सामूहिक अवकाश लेकर धरने पर बैठे। ग्राम सेवकों व पंचायत समिति कर्मियों ने काम का बहिष्कार किया। ग्राम सेवक संघ के जिला मंत्री प्रताप तंवर, नियामत खानजादा व उप शाखा अध्यक्ष अक्षय कुमार ने उपखंड अघिकारी को ज्ञापन देकर आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की। इसी घटना को लेकर माकपा के तहसील सचिव ऋषिपाल कासनिया ने विज्ञप्ति में पीलीबंगा में मनरेगा श्रमिकों के विरूद्ध दर्ज मुकदमे वापस लेने की मांग की है।

नोहर. ग्राम सेवक संघ स्थानीय उप शाखा की ओर से मारपीट के आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग पर पंचायत समिति परिसर में धरना लगाया गया। ग्राम सेवक संघ जिलाध्यक्ष रमेश खटोतिया, जिला कोषाध्यक्ष बनवारीलाल सुथार, राकेश दीक्षित, उपशाखा अध्यक्ष दयाराम भादू, आईदान सहू, अरशद हुसेन, हाकमाराम कड़वासरा, अरशद हुसेन, नेकीराम चोपड़ा, इंद्राजसिंह धरने पर बैठे।

संगरिया. पीलीबंगा पंचायत समिति परिसर में मारपीट प्रकरण में आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर बुधवार को स्थानीय पंचायत समिति कार्यालय में ग्राम सचिवों, नरेगा कर्मियों, रोजगार सहायकों, तकनीकी अघिकारियों, लेखा सहायक व कम्प्यूटर ऑपरेटरों ने धरना दिया व प्रदर्शन किया।

 इस अवसर पर ग्रामसेवक संघ के अध्यक्ष साहब राम बैरड़, इन्द्राज कड़वासरा, रोजगार सहायक संघ अध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह, श्रवण कुमार सहारण, देवराज सिहाग, सतपाल हींगड़ा, सुरेश बंसल, भूपेन्द्र स्वामी, दिनेश शर्मा, मुकेश गहलोत आदि ने आरोपियों पर कार्रवाई की मांग की।

पीलीबंगा. पंचायत समिति कर्मचारियों एवं मनरेगा कार्मिकों ने मारपीट के आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर जुलूस निकाला। इसके बाद स्थानीय प्रशासन को ज्ञापन सौंपा गया।
 
Source : Patrika

No comments