Header Ads

test

थाना प्रभारी पर अभद्रता का आरोप

क्षेत्र के गांव पंडितांवाली की एक महिला द्वारा मेट के खिलाफ दिए गए परिवाद में बुधवार को पुलिस थाना में मामले की जानकारी लेने पहुंचे सरपंचपति, उपसरपंच व ग्रामीणों के साथ थाना प्रभारी द्वारा कथित रूप से अभद्र व्यवहार पर ग्रामीण भड़क गए। गुस्साए जनप्रतिनिधियों एवं ग्रामीणों ने तहसील कार्यालय पहुंच कर नारेबाजी की और तहसीलदार अशोक शर्मा को अवगत करवाया। प्रशासन की मध्यस्थता पर दोनों पक्षों में वार्ता हुई और मामला शांत हुआ।

जानकारी के अनुसार करीब तीन दिन पूर्व पंडितावाली में एक महिला नरेगा श्रमिक ने मेट पर उसकी अनुपस्थिति लगाने के मामले में अभद्र व्यवहार का आरोप लगाया और परिवाद पुलिस थाना में दिया। जिस पर बुधवार को सरपंचपति भोमाराम नायक व उपसरपंच नरसीराम बड़ी संख्या में ग्रामीणों के साथ थाना आए तथा थाना प्रभारी रामेश्वरलाल सहारण से मामले की जानकारी चाही। आरोप है कि इस दौरान थाना प्रभारी ने ग्रामीणों के साथ अभद्र व्यवहार किया और ग्रामीणों पर ही कार्यवाही करने की धमकी दी।

समझौता वार्ता में निपटा मामला
तहसीलदार अशोक शर्मा की अध्यक्षता में सरपंच एसोसिएशन के तहसील अध्यक्ष मंगतुराम गोदारा, जिला सरपंच एसोसिएशन अध्यक्ष बलवीरसिंह सिद्धू, सादुल भादू, पंडितांवाली सरपंचपति भोमाराम, उपसरपंच नरसीराम जाखड़ तथा थाना प्रभारी रामेश्वरलाल सहारण आदि के बीच वार्ता हुई। जिसमें थाना प्रभारी द्वारा भविष्य में जनप्रतिनिधियों व जनता के साथ अभद्र व्यवहार नहीं करने के आश्वासन से मामला शांत हुआ।

source: Patrika

No comments