Header Ads

test

पत्नी ने मारा पति को : पुलिस ने किया खुलासा, आरोपियों की तलाश जारी


पीलीबंगा: पुलिस ने अवैध संबंधों के चलते प्रेमी के साथ मिलकर पति की हत्या के मामले का खुलासा किया है। इसीके साथ गुमशुदगी का मामला हत्या में बदल गया है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मंगलवार को केस दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। इस मामले में खुलासा होने से पहले पुलिस ने मृतक के पिता ने 28 दिसंबर को गुमशुदगी दर्ज करवाई थी। 

जांच के दौरान पुलिस ने शक के आधार पर पूछताछ की तो यह मामला हत्या का निकला। पुलिस ने इस संबंध में तीन जनों को हत्यारोप में नामजद किया है। पुलिस के अनुसार लच्छूराम पुत्र लालूराम जाति सांसी निवासी चक 19 पीबीएन (बी) अमरपुरा ढ़ाणी ने बताया कि उसके बेटे मानाराम (35) की शादी करीब 15 वर्ष पहले सुनीता पुत्री पतराम के साथ हुई थी। शादी के बाद सुनीता के श्रवण कुमार पुत्र मंगतूराम जाति सांसी निवासी गांव खोड़ा तहसील रावतसर के साथ अवैध संबंध बन गए। इस बात को लेकर मानाराम व सुनीता में कई बार झगड़ा व मारपीट भी हुई। इसी बीच सुनीता ने विगत 28 दिसंबर 2018 को मानाराम के भाई सोनू के घर जाकर मानाराम के घर से बिना बताए अपनी बाईक पर कहीं चले जाने की कहानी सुनाई। जिस पर लच्छूराम ने थाने में मानाराम की गुमशुदगी दर्ज करवाई थी। 
आत्महत्या दिखाने के लिए नहर पर छोड़ी थी मृतक की बाइक, वहीं से जांच 
इसी दौरान पंचायत के उपसरपंच मुखत्यार सिंह ने लच्छूराम को मानाराम का बाइक इंदिरा गांधी की नहर की 236 आरडी के पास पटरी पर खड़े होने की जानकारी दी। तब लच्छूराम ने पुलिस को सूचित कर बेटे की हत्या की आशंका जताई। जांच के दौरान पूछताछ में सुनीता ने बताया कि मानाराम ने उसे व श्रवण को आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया था। इसके बाद मानाराम का उन दोनों के साथ झगड़ा हो गया। इतने में ही सुखराम पुत्र मंगतूराम सांसी निवासी चक 19 पीबीएन भी मौके पर आ गया। तीनों ने मिलकर मानाराम के साथ मारपीट करते हुए गला दबाकर हत्या कर दी और उसका शव उसकी बाइक पर लादकर इंदिरा गांधी नहर की पटरी पर लेकर पहुंचे और बाइक नहर की पटरी पर छोड़ शव नहर में फेंक दिया। पीलीबंगा सीआई धीरेंद्र सिंह ने बताया कि हत्या के आरोपियों की तलाश की जा रही है। इसके लिए पुलिस टीम गठित की गई है। टीम की ओर से संभावित ठिकानों पर दबिश दी जा रही है। 

No comments