Header Ads

test

डेढ़ साल बाद भी एमएलए कोटे की राशि नहीं मिली


लिखमीसर| पीलीबंगा विधायक द्रोपदी मेघवाल ने एमएलए कोटे से करीब डेढ़ साल पहले पंचायत स्थित आदर्श राजकीय बालिका उच्च माध्यमिक स्कूल में कमरों के निर्माण के लिए एक समारोह में मंच से 15 लाख रुपए की राशि देने की घोषणा की थी परंतु आज तक यह राशि पंचायत को नहीं मिली है। ऐसे में बालिका स्कूल में पर्याप्त कक्षा-कक्ष नहीं होने से बालिकाओं को काफी परेशानी हो रही है। 
आज तक एक पैसा भी खर्च नहीं 
डेढ़ साल पहले जहां विधायक द्रोपदी मेघवाल ने बालिका स्कूल में दस लाख रुपए तथा बिश्नोई समाज की भूमि की चार दीवारी के लिए चार लाख रुपए देने की घोषणा की थी। वह राशि एक साल से अधिक का समय निकलने के बाद भी अधरझूल में पड़ी है। सरपंच मीरादेवी परिहार ने बताया कि विधायक का पांच साल का कार्यकाल पूरा होने जा रहा है। ऐसे में पंचायत में विकास कार्य के लिए विधायक ने अपने कोटे से आज तक एक पैसा भी खर्च नहीं किया है। 
अकेले स्कूल के लिए राशि की घोषणा नहीं 
विधायक द्रोपदी मेघवाल ने बताया कि अकेले बालिका स्कूल के लिए मैंने पूरी इस राशि की घोषणा नहीं की थी। पंचायत में छोटे-मोटे कार्यों के लिए इस राशि की घोषणा की थी। इस संबंध में जिला परिषद ने दोबारा प्रपोजल मांगे हैं। इसके बाद ही राशि जारी हो सकेगी।

No comments